विशाखापट्टनम । आंध्र प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। विशाखापट्टनम में एक पिता पर अपनी 16 साल की बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने सोशल पर एक वीडियो अपलोड कर अपना जुर्म कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी पिता ने बेटी की हत्या की जो वजह बताई वो दिल दहला देने वाली है। 
आरोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी का पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ अफेयर चल रहा था। इस बात से नाराज होकर उसने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने आरोपी की पहचान वरा प्रसाद के रूप में की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। वायरल वीडियो में आरोपी ने कहा कि उसने अपनी छोटी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि उसका ध्यान पढ़ाई में नहीं लग रहा था। उसके किसी शख्स के साथ अफेयर चल रहा था।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पेशे से एंबुलेंस ड्राइवर है। वीडियो में आरोपी ने कहा है कि उसने अपनी बेटी को सबकुछ दिया जो उसने मांगा। उसने बेटी को दूसरे शख्स से बात नहीं करने की भी सलाह दी थी, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। फिर आखिर में उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बेल्ट से गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि करीब 13 साल पहले आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर किसी दूसरे शख्स के साथ भाग गई थी। उसकी बड़ी बेटी ने भी अपनी मर्जी से शादी कर ली। छोटी बेटी भी ऐसा ही करने की कोशिश  कर रही थी। इसलिए उसने उसकी हत्या का खौफनाक निर्णय लिया।