शाहरुख खान ने अपनी नवीनतम रिलीज 'जवान' के साथ रिकॉर्ड बुक में सफलता का एक और पन्ना जोड़ दिया। एटली के निर्देशन में बनी इस पावर पैक्ड एक्शन फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद एक और बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। किंग खान की इस मूवी ने गुरुवार को एक उल्लेखनीय नया मील का पत्थर हासिल किया, जब इसने यूएई बॉक्स ऑफिस पर 16 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया। इसके साथ, जवान अब मध्य पूर्व में यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। 'जवान', जो लगभग एक महीने पहले रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर लगातार पकड़ बनाए हुए दर्शकों को लुभा रही है।

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता केवल भारत में इसके घरेलू मैदान तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी अपनी छाप छोड़ी है। फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा करने के लिए एक शानदार नया पोस्टर साझा किया। शाहरुख का नया पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जवान मध्य पूर्व में 16 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है।'

इस एक्शन फिल्म की सफलता ने शाहरुख की अगली फिल्म 'डंकी' की सफलता की उम्मीद जगा दी है, जो दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। वहीं, 'जवान' की बात करें तो एटली के निर्देशन में बनी यह मूवी 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म, जिसमें शाहरुख पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका में हैं, वर्तमान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 'जवान' के साथ एक बार फिर अपनी वैश्विक अपील साबित की है। एटली द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर ने मध्य पूर्व में 16 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है, जिससे यह इस क्षेत्र में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। वर्तमान में जवान, जिसने 15 मिलियन अमेरिकी डॉलर और 16 मिलियन अमेरिकी डॉलर के क्लब की भी शुरुआत की है।

सिनेमाघरों में 'जवान' का शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म की कमाई को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि इसके समग्र संग्रह में और वृद्धि देखने को मिलेगी। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर 'जवान' 17 मिलियन अमेरिकी डॉलर का क्लब भी स्थापित करने में सफल हो जाए। 'जवान' के निर्माताओं ने आईमैक्स थिएटरों की भी एक सूची जारी की है, जिसमें मध्य पूर्व के लोगों की फिल्म के प्रति दीवानगी साफ नजर आ रही है। यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है।