टीवी पर सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो‘ (Zwigato) के जरिए अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कपिल शर्मा फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में हैं। ‘ज्विगाटो‘ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। कपिल के अलावा इसमें मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी हैं जो उनकी पत्नी बनी हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका कर रहे हैं, जो अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी देने के लिए रोजमर्रा की समस्याओं से जूझ रहा है। कपिल शर्मा ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, ज्विगाटो अब बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिल जीतने की तैयारी में है। 

‘ज्विगाटो‘ की कहानी आधिकारिक रूप से बताया गया है कि ‘एक एक्स फ्लोर मैनेजर है जिसकी जॉब पैनडेमिक के दौरान चली जाती है। तब वह फूड डिलीवरी राइडर का काम करता है, वह रेटिंग और इंसेंटिव से जूझता है। परिवार को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए उसकी होममेकर पत्नी अलग-अलग काम का पता लगाना शुरू करती है।‘

कपिल की फिल्म का प्रीमियर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा जो इस साल 5 से 14 अक्टूबर तक होने वाला है।