इंदौर। इंदौर में मानवता को शर्मसार करता सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पर तीन मुस्लिम युवकों ने एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची के घर पर काम करने आए आरोपी

यह घटना इंदौर के पास खुड़ैल थाना क्षेत्र का है। टीआई अजयसिंह गुर्जर के मुताबिक, बड़ियाकीमा में पीड़िता बच्ची के घर में काम चल रहा था। वही पर तीनों आरोपियों को सरिए के काम के लिए रखा गया था। छह जुलाई को बच्ची की मां खेत में काम करने के लिए चली गई और उस दौरान बच्ची घर पर ही थी।

बच्ची को अकेला पाकर फुसलाया

इसके बाद आरोपियों को कुकर्म को अंजाम देने का मौका मिल गया। अरमान उर्फ बट्टू, रईस खान एवं एक अन्य रईस खान ने देखा कि बच्ची घर में अकेली है, तो उन्होंने नाबालिग को अपने पास बुलाया। इसके बाद वो पीड़िता को ऊपर लेकर चले गए।

तीनों आरोपियों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म

तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता की मां घर लौटी, तो उसने अपनी मां से पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां ने गुरुवार को थाना में रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने तत्काल तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपित बट्टू के काजी पलासिया स्थित मकान पर भी बुलडोजर चलवा दिया है। साथ ही, पुलिस तीनों आरोपियों की रिमांड की मांग कर सकती है। तीनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।