बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शरमन जोशी अपने अभिनय के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इन दिनों अभिनेता अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। शरमन की आगामी वेब सीरीज ‘कफस’ का टीजर रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के बाद से ही अभिनेता की वेब सीरीज का यह टीजर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

वेब सीरीज ‘कफस’ में शरमन के अलावा मोना सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। शरमन स्टारर इस वेब सीरीज का टीजर बेहद अलग तरीके से रिलीज किया गया है। शरमन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक मिनट का वीडियो पोस्ट करते हुए सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस टीजर के लॉन्च होने के बाद फैंस वेब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता शरमन के अलावा इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस मोना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री काफी ज्यादा घबराई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,  ‘मुझे चुप रहने के पैसे दिए गए हैं। मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं। पर मुझे माफ कर दीजिए। मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं।’

बता दें कि टीजर की शुरुआत में मोना काफी डरी हुई नजर आती है। वह किचन में काम करती हैं और उनके चेहरे पर घबराहट साफ तौर पर देखी जा सकती है। इस सीन के खत्म होने के बाद मोना कहती है,  ‘अब नहीं होगा। अब नहीं होगा सॉरी।’ इतना कहने के तुरंत बाद ही मोना अपने मुंह पर टेप लगा लेती हैं। एक मिनट के इस टीजर में फुल सस्पेंस रखा गया है। ऑडियंस भी अब वेब सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

शरमन के इस वेब सीरीज के टीजर के बाद अब फैंस इस सस्पेंस फुल वेब सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कफस के टीजर को उर्फी जावेद और शहरान गिल समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स ने अपनी स्टोरी में पोस्ट किया है।