साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'Vaathi' को थिएटर्स में दर्शकों ने खासा पसंद किया। धनुष स्टारर इस फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। धनुष की फिल्मों का उनके फैंस में काफी क्रेज रहता है। तो चलिए जानते हैं ओटीटी पर कहां देखी जा सकती है 'Vaathi'।धनुष स्टारर 'Vaathi' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने इसका एलान कर दिया है। आने वाले 17 मार्च को 'Vaathi' को ओटीटी पर देखा जा सकेगा। जिसके लिए धनुष के फैंस खासा एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को फैंस के साथ क्रिटिक्स का भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ऐसे में अगर आपने फिल्म नहीं देखी है तो 17 मार्च को इसे देखने के लिए तैयार रहिए।पिछले साल धनुष की फिल्म 'थिरुचित्राम्बलम' रिलीज हुई थी। जो ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसके फिल्म के बाद 'Vaathi' 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली धनुष की लगातार दूसरी फिल्म है। फिल्म में धनुष ने शानदार रोल प्ले किया है। उनकी शानदार एक्टिंग ने किरदार में जान फूंक दी। वहीं धनुष के अपोजिट इस फिल्म में संयुक्ता मेनन ने लीड रोल प्ले किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, वेंकी एटलुरी ने फिल्म की रिलीज से पहले हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब वो एक छात्र थे तब उनके जीवन की कुछ घटनाओं ने उन्हें 'Vaathi' बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा, 'मैंने 1998 के आसपास 12वीं में अपनी कक्षा पूरी की थी। उस समय निजी स्कूल वास्तव में फल-फूल रहे थे और धीरे-धीरे सरकारी स्कूलों पर कब्जा कर रहे थे। ये तब एक बड़ा मुद्दा बन गया था और यहां तक कि इस मुद्दे को सुलझाने के लिए सरकार को भी इसमें शामिल किया गया था। इनमें से कुछ घटनाओं ने मुझे 'Vaathi' बनाने के लिए प्रेरित किया।'