ओएमजी 2 की हालत बॉक्स ऑफिस पर खस्ता हो चुकी है। फिर भी फिल्म पीछे हटने को तैयार नहीं है। रिलीज के लगभग तीसरे हफ्ते से ही फिल्म संघर्ष कर रही है, लेकिन अपनी जिद पर अड़ी हुई है।

ओएमजी 2 बीते महीने गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला था, लेकिन मसाला फिल्म होने की वजह से गदर 2 तेजी आगे बढ़ती चली गई। वहीं, ओएमजी 2 को कमाई करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। अक्षय कुमार की फिल्म अब ठीक- ठाक कमाई कर चुकी है, लेकिन अब 150 करोड़ क्लब में शामिल होने की जिद पर अड़ी हुई है।

ओएमजी 2 के परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म ने 10.26 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी। वहीं, अब पहले के अंत यानी महज तीन दिनों में फिल्म ने 43 करोड़ से ज्यादा कमा लिए थे। पहले हफ्ते में ओएमजी 2 ने लगभग 85 लाख का नेट कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में बिजनेस 126 करोड़ के करीब रहा। अब फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें को बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 ने 24 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही बिजनेस भी गिर गया है।

हालांकि, फिल्म ने अब तक एक करोड़ से कम का कलेक्शन नहीं किया है। शुक्रवार यानी 1 सितंबर को 1.1 करोड़ और शनिवार को 1.60 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ओएमजी 2 ने रविवार को 2.20 करोड़ का नेट बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के 24 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 146.72 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म 150 करोड़ क्लब से सिर्फ 4 करोड़ रुपये दूर है।