सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' को लेकर खूब चर्चा है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अब 22 साल के बाद 'सकीना' और 'तारा सिंह' को एक बार फिर से साथ में देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए।

बीती शाम मुंबई में गदर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया, जहां पर सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही।

इस इवेंट की शुरुआत तो सनी देओल और अमीषा पटेल के भांगड़े के साथ हुई, लेकिन जैसे ही वह मंच पर पहुंचे 'गदर 2' एक्टर अपने आंसू नहीं रोक सके।

गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े सनी देओल

गदर 2 सिर्फ लोगों के ही नहीं, बल्कि सनी देओल के दिल के भी काफी करीब है। ऐसे में 22 साल बाद स्क्रीन पर लौटना और वहीं प्यार ऑडियंस से पाना सनी देओल को भावुक कर गया। सनी देओल ने मंच पर जैसे ही बात करनी शुरू की लोगों ने एक्टर को कहा, "पाजी तुसी हमारी जान हो, हिंदुस्तान की शान...हिंदुस्तान जिंदाबाद"।

फैंस के इस प्यार को देखने के बाद सनी देओल अपने आंसू नहीं रोक सके और वह सबके सामने रो दिए। उन्हें रोता देखकर उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी सकीना उर्फ अमीषा पटेल ने एक्टर के आंसू पोंछे और उसके बाद उन्हें गले से लगा लिया। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी इमोशनल हो गए सनी देओल के फैंस

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सनी देओल के फैंस काफी भावुक हो गए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सो स्वीट, तारा-सकीना की जोड़ी बहुत ही प्यारी है। सनी देओल हमेशा की तरह बेस्ट लग रहे हैं और इस ड्रेस में अमीषा पटेल बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 'गदर-2' को देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।"

दूसरे यूजर ने लिखा, "इस ट्रेलर को देखकर सेम फीलिंग है, जो 90 के दशक में थी, तारा पाजी का इंतजार है बस।" अन्य यूजर ने लिखा, "भाई वह वही जज्बा वही जोश वही उमंग वही लहर वही चाहत वही नजराना देखकर दिल खुश हो गया।" आपको बता दें कि 17 घंटे में 'गदर 2' के ट्रेलर को 31 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये अभी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।