तापसी पन्नू बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि, अक्सर वह किसी न किसी वजह से वह ट्रोल के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू 'लार्जर दैन लाइफ' हीरो के बारे में बात कर रही थीं जब उन्होंने शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने शाहरुख के नाम के साथ सर लगाया लेकिन बाकी दोनों सितारों को नाम से ही संबोधित किया। 

तापसी हुईं ट्रोल

जब साक्षात्कारकर्ता ने बीच में रोकते हुए उनसे बताया कि सलमान को उन्होंने सर नहीं कहा। इस पर तापसी ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "कहूंगी ना? कहा नहीं क्या?” फिर, उन्होंने कहा, “सलमान सर। सॉरी सलमान के फैन्स।” उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान के प्रशंसक अब आगे बढ़ेंगे और उन्हें ट्रोल करेंगे। तापसी का यह अनुमान बिल्कुल सही साबित हुआ। सलमान खान के फैंस तापसी को इस बात पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर के एक प्रशंसकों ने वीडियो को एक फैन पेज पर पोस्ट किया है, जिसमें लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

जल्द शाहरुख के साथ आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। फिल्म का नाम डंकी है, जिसे मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। यह पहला मौका होगा जब तापसी और किंग खान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है।