देश भर में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 153वीं जयंती मनाई जा रही है। इस खास मौके पर संजय दत्त ने खास अंदाज में बापू को याद किया है। अभिनेता ने 2 अक्टूबर के दिन अपनी एक फिल्म का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने देशवासियों को इस खास दिन की बधाई दी है।

ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो उनकी फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई का है। इस फिल्म में एक्टर गांधीगिरी करते हुए नजर आए थे। यही वजह है कि उन्होंने आज इस फिल्म का यह क्लिप शेयर कर महात्मा गांधी को याद किया है। इस मजेदार वीडियो के शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए। 

हाल ही में संजय दत्त कई फिल्मों में बतौर विलेन नजर आ चुके हैं। वह केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार में दिखे थे। वहीं फिल्म शमशेरा में वह शुद्ध सिंह नाम के एक पुलिसवाले के रोल में थे। यह भी एक नकारात्मक भूमिका ही थी। इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिलहाल इस फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है।