मुंबई ।  बालीवुड फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के साथ फिल्म भीड़ का ट्रेलर जोड़ा गया था, जो अब इंटरनेट पर भी जारी कर दिया गया है। ट्रेलर एक सोचा-समझा और अनोखा सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है। यह फिल्म उस समय की सामाजिक विषमता की कठोर वास्तविकता को दर्शाती है जब देश के भीतर सीमाएं खींची गई थीं, जब महामारी ने दस्तक दी थी। यह हमें उस समय में वापस ले जाता है जब राष्ट्र में नोवेल कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा था और इसे रोकने के लिए लगभग तत्काल प्रभाव से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। 
समस्या- निम्न और निम्न मध्यम वर्ग इस परिदृश्य में फंस गए थे कि उनके पास कोई काम नहीं था और कहीं जाना नहीं था। देश के भीतर सीमाएं खींच दी गईं और सडक़ों पर दिखने वालों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। ट्रेलर में काले और सफेद दृश्य हैं, जो कहानी में एक भूतिया सुंदर और प्रामाणिक तत्व जोड़ते हैं। फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है, पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले संकट की अनकही कहानी से प्रभावित होने के लिए तैयार हो जाइए। एक समय जब असमानता की सीमाओं ने लोगों को विभाजित किया। भीड और मानवता के लिए एक आदमी की लड़ाई की मार्मिक कहानी देखें।फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजकुमार राव ने साझा किया, भीड़ एक ऐसी फिल्म है जो 2020 के भारत लॉकडाउन के सार और देश और दुनिया भर में लाखों लोगों के संघर्षों का सामना करती है। यह उम्मीद और लचीलेपन की कहानी है।
मैं इस तरह की शक्तिशाली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं और दर्शकों को इस अनूठी सिनेमाई यात्रा का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। भीड पर काम करना मेरे लिए एक गहरा भावनात्मक अनुभव था। अनुभव सिन्हा वास्तविक जीवन की कहानियां कहने में माहिर हैं। और यह फिल्म अलग नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है।फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली भूमि पेडनेकर ने कहा, भीड़ एक ऐसी कहानी है जिसे बताए जाने की जरूरत है और यह एक सम्मान की बात है कि मैं इस तरह के स्टार कास्ट के साथ काम करने में सक्षम हूं। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। यह फिल्म हमेशा मेरे लिए बहुत खास होने वाली है
इस महत्वपूर्ण कहानी को जीवंत करने के लिए अनुभव सिन्हा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था, और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने साझा किया, भीड़ एक बहुत ही खास फिल्म है, यह एक ऐसी कहानी है जिसे ईमानदारी और करुणा के साथ बताया जाना चाहिए। फिल्म को ब्लैक-एंड-व्हाइट में शूट किया गया है क्योंकि मैं उस समय अपने देश की नब्ज पकडऩा चाहता था जब हम लॉकडाउन में बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। जब हम विभिन्न मुद्दों से जूझ रहे थे, हमारे समाज का एक वर्ग था जो उपेक्षित था और हमारे लिए अदृश्य था। 
भीड उनकी कहानी को प्रकाश में लाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें एक ऐसे समाज के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें भूल चुका है। फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित सहित प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी है। बता दें कि भीड अनुभव सिन्हा निर्देशित और राजकुमार राव व भूमि पेडनेकर अभिनीत ब्लैक एंड व्हाइट में बनी फिल्म हैा