मुंबई । बालीवुड फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिरखान -करिश्मा कपूर की  रोमांटिक जोड़ी का ही कमाल था कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो गई थी। कम लोगों को ही पता होगा कि आमिर और करिश्मा की सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी अच्छी बॉन्डिंग है। एक बार तो करिश्मा को इम्प्रेस करने के चक्कर में आमिर ने ऐसा कि उन्हें देख लोलो की हंसी ही नहीं रुक रही थी। 
आइए बताते हैं फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म में आमिर खान करिश्मा कपूर को इंप्रेस करने लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। फिल्म में करिश्मा के फ्रेंड्स के बहकावे में आकर राजा बने आमिर रेड कलर का सूट पहनकर अपने मुंह पर ढेर सारा पाउडर लगाकर करिश्मा के सामने आ जाते हैं। आमिर खान के लुक को देख करिश्मा कपूर जोर जोर हंसने लगती हैं। आमिर खान को ये बात बुरी लग जाती है और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।आमिर जब नाराज होकर जाने लगते हैं तो करिश्मा को एहसास होता है कि अनजाने में उन्होंने राजा का दिल दुखा दिया है। जब वह आमिर पास जाती हैं तो आमिर कहते हैं ‘मैं बेवकूफ हूं ना’, इस पर करिश्मा कहती हैं कि वह बेवकूफ नहीं बल्कि सीधे सादे हैं। आमिर कहते हैं कि सीधे-सादों का कोई मोल नहीं होता है। इस पर करिश्मा उन्हें अनमोल बताती हैं। ये सुनकर आमिर खुश हो जाते हैं। इस वीडियो में देखिए ये फिल्मी सीन – 1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।
 धर्मेंश दर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शानदार कमाई भी की थी। इस फिल्म के गाने भी बेहद मेलोडियस थे और उन्हें इतनी खूबसूरती से फिल्माया गया था कि दर्शकों के दिल में आमिर-करिश्मा की जोड़ी ने खास जगह बना ली थी। बता दें कि आमिर खान और करिश्मा कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला है। इन दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में इनकी जोड़ी ने कमाल कर दिया था।