चेन्नई   एक आईटी कंपनी Ideas2IT ने सोमवार को अपने 100 कर्मचारियों को कार गिफ्ट कर कंपनी के सभी कर्मचारियों को खुश कर दिया। कर्मचारियों की कड़ी मेहनत के चलते कंपनी ने अपने कर्मचारियों को यह तोहफा दिया है। Ideas2IT के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) गायत्री विवेकानंदन ने बताया कि कंपनी 100 कर्मचारियों को उपहार के रूप में मारुति सुजुकी की कारें गिफ्ट की है। इस मौके पर कंपनी के संस्थापक-अध्यक्ष मुरली विवेकानंदन भी मौजूद थे।

CEO बोले, ये तो अभी शुरुआत है

विवेकानंदन ने कहा कि अपने कर्मचारियों द्वारा Ideas2IT के विकास में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के कारण कंपनी ने एक विशेष धन साझा करने की पहल शुरू की है। कर्मचारियों को कार गिफ्ट करना दरअसल अभी पहला कदम है और Ideas2IT की आने वाले दिनों में इस तरह की और पहल शुरू करने की योजना है।
 

इंजीनियरिंग प्रोडक्ट बनाती है कंपनी

Ideas2IT चेन्नई में मुख्यालय वाली एक उच्च अंत उत्पाद इंजीनियरिंग कंपनी है। कंपनी ने बताया है कि कंपनी की सफलता में योगदान के लिए 100 कर्मचारियों को कारें उपहार में दी गई हैं। कंपनी का गठन 2009 में 6 इंजीनियरों द्वारा किया गया था। कंपनी के पास वर्तमान में अमेरिका, मेक्सिको और भारत में 500 से अधिक प्रौद्योगिकी कर्मचारी हैं। कंपनी का कारोबार बीते 10 साल में तेजी से बड़ा है। अपने गुणवत्तापूर्ण कार्य के लिए कंपनी की साख में भी बढ़ोतरी हुई है।