मुंबई ।आखिरकार  फिल्म ‘वलीमाई’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी जिसमें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अजीत संग काम करने के अपने अनुभव को बयां किया। ‘वलीमाई’ की लीड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सेट पर बीते अपने अनुभव के बारे में बताया कि वैसे तो उन्हें इस फिल्म की पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आया लेकिन अजीत के साथ खास बीते लम्हे बहुत खास हैं। 
एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने थाला अजित के साथ शूट हुए सीन्स को खूब एंजॉय किया और वे उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह तमिल सुपरस्टार के साथ और फिल्मों में अभिनय करने की उम्मीद कर रही हैं। हुमा कुरैशी  ने कहा कि अजित काफी सरल और विनम्र हैं, जो अपने स्टारडम को सीरियसी से नहीं लेते हैं और उन्हें लगता है कि मुझे लगता है वे बहुत दयालु और एक अनुशासित व्यक्ति हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘जागामाल्ला’ फेम एक्टर ने सेट पर उन्हें अपने आस-पास काफी कंफर्ट फील कराया, वह एक महान हस्ती हैं जिनके साथ काम करने और सीखने का अच्छा अनुभव रहा। हुमा का कहना है कि अजित कुमार के साथ काम करना एक ट्रीट जैसा था और अपनी फिल्म को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं।
 प्रेस मीट में हुमा कुरैशी ने अपने चरित्र या ‘वलीमाई’ में निभाई गई भूमिका के बारे में कुछ भी नहीं बताया। यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसे 160 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन एच विनोथ कर रहे हैं और बोनी कपूर द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है औ निर्माता- निर्देशक की ये जोड़ी ‘नरकोंडा परवई’ का निर्माण भी साथ कर चुकी है। बता दें कि यह पेन इंडिया का प्रोजेक्ट है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और अजित पर्दे पर नजर आएंगे।