कांग्रेस ने गरीब कल्याण की योजनाओ को बंद करने का पाप किया - शिवराज सिंह चौहान
वर्चुअल सभा में बोले मुख्यमंत्री ,सभा को प्रदेश अध्यक्ष ने भी किया संबोधित
बैतूल। नगरीय निर्वाचन 2022 के प्रथम चरण के प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने वर्चुअल सभा को संबोधित किया। श्री चौहान जहां इंदौर से और प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जबलपुर से वर्चुअल जुडे। जिले के बैतूल, आमला नगर पालिका एवं शाहपुर नगर परिषद में जिला संगठन ने वर्चुअल सभा का लाईव प्रसारण किया। लाईव सभा में पार्टी के पार्षद प्रत्याशी सहित कार्यकर्ता शामिल हुए। वर्चुअल सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 15 महिने तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही। कमलनाथ ने गरीब कल्याण की योजनाओ को बंद करने का काम किया। श्री चौहान ने वर्चुअल सभा में प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा विकास के काम करती है। उन्होने कहा कि नगरीय निकायो में कांग्रेस आ गई तो विकास ठप्प हो जाएगा। श्री चौहान ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओ का क्रिन्यान्वयन नगरीय निकाय के द्वारा होता है। श्री चौहान ने कहा कि देश में जब कांग्रेस सत्ता में थी तब विदेशो में भारत की कोई इज्जत नही थी। लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विदेशो में भी भारत का मान सम्मान बडा है।
तालिबानी सोच का समर्थन कर रही है कांग्रेस - वीडी शर्मा - वर्चुअल सभा को जबलपुर से संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने उदयपुर की घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस तालिबानी सोच का समर्थन करती है। श्री शर्मा ने कहा कि आज देश और प्रदेश में संवेदनशील और गरीबो का हित सोचने वाली सरकारे है। श्री शर्मा ने जनता से भाजपा प्रत्याशियो को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की।
वर्चुअल सभा मे ये रहे उपस्थित - जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यालय विजय भवन में वर्चुअल सभा में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वसंत बाबा माकोडे, जिला महामंत्री एवं नपा चुनाव प्रभारी कमलेश सिंह, जिलाउपाध्यक्ष रश्मि साहू, जिला मंत्री लतेश पंवार, सह कोषाध्यक्ष दीपक सलूजा, मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र आर्य, मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, विक्रम वैद्य, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष शारिक खान सहित पार्षद प्रत्याशी और पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। वर्चुअल सभा का समन्वय अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्र्रभारी अबिजर हुसैन ने किया।