रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स की टीम ने जीत लिया। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट के फाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 33 रनों से हरा दिया। नमन ने जहां शतकीय पारी खेली। वहीं विनय कुमार 3, अभिमन्यु 2 विकेट झटके। 

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्रॉफी दी। इसके बाद मैदान में जश्न का नजारा दिखा। शानदार आतिशबाजी और लेजर शो किया गया भारतीय खिलाड़ी पूरे जोश में नजर आए।

शहीद वीर नारायण स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के बाद जब इंडिया लीजेंड्स की टीम होटल पहुंची तो यहां शानदार स्वागत किया गया मेफेयर लेक रिजॉर्ट में पहुंचते ही युवराज सिंह ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया। होटल में सचिन तेंदुलकर सभी खिलाड़ियों को साथ लिए नजर आए । उन्होंने सबसे पहले आगे नमन ओझा को जाने दिया। ताली बजाकर होटल के स्टाफ और अन्य लोगों ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया। मैच में जब इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर बैटिंग करने आए तो फैंस की धड़कन बढ़ चुकी थी। मगर पहली बॉल में सचिन तेंदुलकर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।