छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डर पैदा करके सरकार नहीं चलाई जा सकती। गैरभाजपा शासित राज्य में सरकार चलाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि हमें सच्चाई की लड़ाई लड़नी है। अगर कोई गलत करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए।

सोमवार को दुर्ग जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य पुलिस को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा किसी को बेवजह निशाना बनाने की शिकायत मिलेगी तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि ईडी, डीआरआई या आयकर विभागों से डरने की जरूरत नहीं है। 

यदि आपको बेवजह निशाना बनाया जा रहा है तो छत्तीसगढ़ सरकार का मुखिया होने के नाते मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यदि आप राज्य के किसी भी थाने में संबंधित अधिकारियों (केंद्रीय एजेंसियों के) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस के भीतर उथल-पुथल के बारे में पूछे जाने पर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और उम्मीद है कि इस मुद्दे को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।