एपिसोड में अनुपमा और अनुज के बीच काफी रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं। कपल को सीरियल में पहली बार इंटीमेट होते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही दोनों के बीच किस भी देखने को मिलेगी। अनुपमा और अनुज दोनों एक दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताते हुए दिखाई देंगे। 
टेलीविजन सीरियल अनुपमा इन दिनों खूब चर्चा में है। शो की लीड अभिनेत्री अनुपमा और अनुज के बीच प्यार बढ़ रहा है। फैंस को जिस पल का लंबे समय से इंतजार था, वो आखिरकार सीरियल में आ ही गया। दरअसल, सीरियल में अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस दिखाया गया है। उनके बीच की केमिस्ट्री को सीरियल में दिखाया गया है। अनुपमा और अनुज के बीच रोमांटिक सीन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 
सीरियल में काफी लंबे समय से अनुपमा और अनुज के बीच मनमुटाव चल रहा था। साथ ही परिवार में परेशानी होने के कारण अनुपमा और अनुज के बीच भी नोकझोंक हो रही थी। इन सभी चीजों को भूलकर आगे बढ़ने के लिए अनुपमा ने अनुज के लिए एक रोमांटिक सरप्राइज प्लान किया। अनुपमा अपने रिश्ते को वापस से एक नए सिरे से शुरू करने के लिए कई कोशिशें करती हुई नजर आती है। एपिसोड में अनुपमा और अनुज के बीच काफी रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं। कपल को सीरियल में पहली बार इंटीमेट होते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही दोनों के बीच किस भी देखने को मिलेगी। अनुपमा और अनुज दोनों एक दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताते हुए दिखाई देंगे। 
वहीं, फैंस भी उनके बीच प्यार और रोमांस देख कर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कपल के बीच प्यार देख फैंस लगातार कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें से एक फैन ने लिखा-अनुपमा में अभी तक का बेस्ट मोमेंट।दूसरे यूजर ने लिखा- अनुपमा बहुत प्यारी है। फैंस इसी तरह से प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। । कपल के बीच रोमांस के चलते शो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।