बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने काम के साथ परिवार को भी पूरा समय देते हैं। उन्हें अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ वक्त बिताते देखा जाता है। हर माता-पिता की तरह अक्षय कुमार अपने दोनों बच्चों बेहद प्यार करते हैं लेकिन बेटी नितारा के साथ कई बार उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। आज अक्षय कुमार की बेटी दस साल की हो गई है और इस मौके पर उन्होंने खास पोस्ट साझा की है, जो किसी भी बेटी के पिता के दिल को छू जाएगी।

पिता का हाथ थामे रेत पर चलती दिखीं नितारा
अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक छोटा सा वीडियो क्लिप साझा किया है, जिसमें उन्हें अपनी लाडली बेटी का हाथ थामे रेगिस्तान में चलते देखा जा सकता है। ये वीडियो किसी ट्रिप का लग रहा है। अभिनेता ने पोस्ट साझा करने के साथ ही दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

लिखा दिल छू लेने वाला नोट
अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के दसवें जन्मदिन की पोस्ट साझा करते हुए लिखा- "मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज पूरे 10 साल के हो गए. इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा. आप दुनिया में सबसे अच्छी हैं। पापा आपसे प्यार करते हैं"।