आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान काम से ब्रेक लेकर वेकेशन मनाने के लिए यूएस चले गए थे। हालांकि, अब एक्टर वापस इंडिया आ चुके हैं और अपने अपकमिंग फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि आमिर जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग प्लान करेंगे।

पिछले दिनों खबरें थीं कि आमिर खान स्पेनिश फिल्म चैंपियन्स के रीमेक पर काम करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर जल्द से जल्द फिल्म शुरू कर देंगे, जनवरी 2023 से इस रीमेक फिल्म की शूटिंग प्लान की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आमिर खान डायरेक्टर आर एस प्रसन्न के साथ काम करेंगे, जिन्होंने शुभ मंगल सावधान फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म के म्यूजिक पर शंकर एहसान रॉय काम करेंगे। 

चैंपियन्स एक स्पेनिश फिल्म है। चैंपियन्स को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। यह अब तक की बेस्ट स्पोर्ट्स फिल्मों में से एक है, जिसमें शारीरिक रूप से डिसेबल एक्टर्स को कास्ट किया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर फिल्म की कास्टिंग में किन एक्टर्स को चुनेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम या कास्ट को लेकर कोई इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई है।