बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वह आशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनी 'मिसेस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में एक ऐसी मां की भूमिका निभाने वाली हैं, जिनके बच्चों को विदेश में उनसे अलग कर दिया जाता है। यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जो 17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती के जीवन पर बनी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी की मुलाकात सागरिका से हुई। इस दौरान वह भावुक हो गईं।

इस दौरान रानी ने अपने पति आदित्य चोपड़ा के बारे में भी बात की। दरअसल, रानी को बीते कुछ साल से अपने पति आदित्य की फिल्मों में ही देखा गया है। अब इस पर बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अन्य निर्माताओं के साथ भी काम करने के लिए तैयार हैं। रानी ने कहा, 'मेरे पति इतनी सारी अभिनेत्रियों के साथ काम करते हैं। मैं अन्य निर्माताओं के साथ काम क्यों नहीं कर सकती? मुझे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए। चाहे वह वाईआरएफ हो या कोई और।

अभिनेत्री ने कहा कि आदि फिल्म कर चौंक गए। वह बहुत प्रभावित हुए थे। मुझे नहीं लगता कि मैंने उन्हें किसी फिल्म में इतना प्रभावित देखा है। वह मेरी एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने मुझे शाबाश कहा और मैंने उन्हें धन्यवाद। वह अक्सर पीठ पीछे मेरी तारीफ करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने मुझे गले लगाया और वह खुद को मेरी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर की शुरुआत मिसेज चैटर्जी के साथ हुई थी। वह नॉर्वे में अपने पति और दो बच्चों शुभ और शुचि के साथ खुशी-खुशी जीवन बिता रही हैं, लेकिन जल्द ही उनके जीवन पर संकट आ जाता है, क्योंकि देश के बाल संरक्षण प्राधिकरण के अधिकारी एक दिन अचानक उनके पास आते हैं और उनके बच्चों को ले जाते हैं।

बाद में चटर्जी को पता चलता है कि उनके बच्चों को उनसे दूर ले जाया जा रहा है। दंपति पर आरोप लगाया गया कि वह अपने बच्चों का सही तरीके से ध्यान नहीं रख रही हैं और वह उनकी देखभाल करने में असमर्थ है, जिस कारण अधिकारी बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लेते हैं। इसके बाद शुरू होती है एक मां के संघर्ष की कहानी, जो अपने बच्चों को पाने के लिए सरकार और सिस्टम के खिलाफ खड़ी हो जाती हैं।