राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित 'लॉस्ट' को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है, जहां इसे काफी पसंद किया गया। वहीं, अब फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है।बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। यामी की फिल्म 'लॉस्ट' की ओटीटी रिलीज डेट का एलान हो गया है। जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर है।

फिल्म में यामी के अलावा पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित 'लॉस्ट' को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है, जहां इसे काफी पसंद किया गया। 'लॉस्ट' को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2022, अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2022 और 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। वहीं, अब इन फिल्म फेस्टिवल के बाद 'लॉस्ट' 16 फरवरी को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

यह है कहानी

'लॉस्ट' को श्यामल सेनगुप्ता ने लिखा है। वहीं, फिल्म के डायलॉग रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म की कहानी की कोलकाता पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में यामी एक क्राइम रिपोर्टर है, जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई पता लगाने की कोशिश में लगी है। इसमें क्राइम रिपोर्टर बनी यामी के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। वहीं, अब फिल्म जल्द ही जी5 पर दस्तक देने के लिए तैयार है।