छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। उसके गले में गमछा बंधा हुआ है, जिससे गला घोंटकर उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। सरकंडा पुलिस को शनिवार की सुबह जानकारी मिली कि बहतराई रोड स्थित गीतांजली सिटी के पीछे सड़क किनारे झाड़ियों के बीच महिला की लाश पड़ी है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर महिला की पहचान करने का प्रयास किया गया। लेकिन, उसकी शिनाख्ति नहीं हो पाई। बाद में कुछ लोगों ने बताया कि महिला को शर्मा विहार औश्र स्वर्णा विहार कॉलोनी के आसपास देखा गया है।

पुलिस ने शव का परीक्षण किया, तब पता चला कि उसके हाथ में टेटू बना है, जिसमें शनिच नाम लिखा हुआ था। इसी आधार पर महिला की पहचान हुई। लोगों ने बताया कि शनिच महिला के पति का नाम था। उन्होंने महिला की पहचान जबड़ापारा निवासी मुन्नी केंवट पति शनिच केंवट (48) के रूप में की और उसके परिजन को सूचना दी। जानकारी मिलते ही उसके परिजन भी घटना स्थल पहुंच गए।

शुक्रवार की रात तक घर नहीं पहुंचने पर बेटे उसके मोबाइल पर लगातार कॉल कर रहे थे। लेकिन, महिला ने फोन रिसीव नहीं की। इधर, महिला के शव से मोबाइल व गमछा भी गायब मिला है। उसके गले में गमछा बंधा था। ऐसे में पुलिस को शक है कि गमछा से उसका गला दबाकर मारा गया होगा। फिलहाल, पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

TI उत्तम साहू ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या करने का शक है। ऐसे में पुलिस यह पता लगा रही है कि उसे अंतिम बार किसके साथ देखा गया था। इसके साथ ही पुलिस उसके मोबाइल का लोकेशन और कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है।