हैदराबाद । आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक जघन्य हत्याकांड वारदात सामने आई है। 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मैसेज करने और फोन करने पर अपने दोस्त की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दोस्त की हत्या करने के बाद उसने शव का सिर काट दिया। उसके बाद सीना चीरकर दिल बाहर निकाला। यही नहीं उसके गुप्तांगों और उंगलियों को काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने विकृत तस्वीरें कथित प्रेमिका को भेजी और पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। उसके कबूलनामे को सुनकर पुलिस अधिकारी भी हक्के-बक्के रह गए। खबरों के अनुसार पीड़ित के आरोपी की प्रेमिका से संबंध थे।
पुलिस ने आरोपी के दोस्त के शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार नवीन, हरिहर कृष्णा और वह लड़की एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। दोनों दोस्तों को युवती से प्यार हो गया। नवीन ने पहले अपने प्यार का इजहार किया और दोनों डेटिंग करने लगे। 
मीडिया को पुलिस ने बताया कि कुछ साल बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इसके बाद वह लड़की हरिहर कृष्ण के साथ रिश्ते में आ गई। पुलिस के अनुसार ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के संपर्क में था और उसे मैसेज और कॉल करता रहता था, जिससे कृष्णा काफी मानसिक तनाव में था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार लड़की को लेकर बीते 17 फरवरी को दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। काफी दिनों से खुन्नस में चल रहे हरिहर ने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने पहले हत्या के बाद कथित प्रेमिका को उसकी तस्वीरें वाट्सऐप पर भेजी। 
आरोपी इतने में भी नहीं पसीजा। उसने हत्या के बाद धारदार हथियार से शव का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद सीना चीरकर दिल बाहर निकाला और फिर निजी अंगों और उंगलियों को भी काट दिया। शव को क्षत-विक्षत करने के बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने जब उसकी कहानी सुनी तो हक्की-बक्की रह गई।