नरेन्द्र मोदी को पुनःप्रधानमंत्री बनानें भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक करें मतदान -डी.डी.उइके
भाजपा सरकारों नें गाॅव से लेकर देश का किया विकास -हेमंत खण्डेलवाल
7 गाॅवों में दौराकर ग्रामीणों-भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ली बैठकें
बैतूल। बैतूल - हरदा-हरसूद संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सांसद डी.डी.उइके एवं प्रदेश लोकसभा चुनाव संयोजक ,बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने सोमवार को बैतूल विधानसभा के बैतूल बाजार मंडल अंतर्गत 7 ग्रामों का तूफानी दौरा कर ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें ली। भाजपा प्रत्याशी सांसद डी.डी.उइके नें बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव इसलिए महत्वपूर्ण है कि यह चुनाव गांव से लेकर देश के भविष्य का  चुनाव है, विश्व  पटल पर हमारे राष्ट्र,धर्म,संस्कृति को और अधिक मजबूत करनें का चुनाव है। इसलिए अबकी बार चार सौ पार एवं नरेन्द्र मोदी को पुनःप्रधानमंत्री बनानें का संकल्प पूरा करनें के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें।  भाजपा प्रत्याशी डी.डी.उइके एवं बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें 29 अप्रैल को बैतूल बाजार मण्डल के बयावाड़ी,लोहारिया,जोड़क्या,बघोली ,सरंडई,गोराखार और कोलगांव ग्रामों का दौरा किया।
भाजपा प्रत्याशी संसाद श्री उइके नें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज में देश भर में विकास की गंगा बह रही है। उन्होनें मतदाताओं को आश्वस्त किया कि वे और बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल जन - जन के सुख-दुख में शामिल होनें के साथ ही गांव, शहर के चहुमुखी विकास और जन-जन को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करानें में कोई कोर कसर नही छोड़ेगे।
 कांग्रेस  नें सिर्फ बातें की विकास नहीं किया
बैतूल बाजार भाजपा मंडल के सात ग्रामों में भाजपा कार्यकताओं ,ग्रामीणों की बैठकों में बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें कहा कि कांग्रेस सरकारों के दौर में विकास को लेकर बातें तो खूब हुई लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार सहित म.प्र. सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग और हर क्षेत्र में खूब विकास हो रहा है। जिसकी तस्वीर गांव-गांव नें नजर आ रही है। श्री खण्डेलवाल नें ग्रामीणों से कहा कि पक्की सड़के ,पक्के मकान,सिंचाई- पेयजल के लिए पानी, शिक्षा,स्वास्थ,बिजली रोजगार सहित शहर और गांव-गांव में हर सुविधा उपलब्ध करवानें का काम भाजपा सरकारों नें किया है। उन्होनें कहा कि आप लोगों नें मुझे विधायक बनाया और म.प्र में मुख्यमंत्री डाॅ.मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी जिससे विकास कार्य और तेजी से हो रहे है। अब डी.डी.उइके को पुनः सांसद बनाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनानें के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक मतदान करें। जिसके बाद  सांसद के साथ मिलकर विकास के नये कीर्तिमान बनायेगें।
80 प्रतिशत से अधिक मतदान करानें के लिए जुट जायें
भाजपा प्रत्याशी सांसद डी.डी.उइके एवं बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें 7 ग्रामों में दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि सब काम छोड़कर 80 प्रतिशत से अधिक मतदान करवानें के लिए जुट जायें। प्रत्येक मतदान केन्द्र पर बूथ समितियों और पन्ना प्रमुखों की नियमित बैठक कर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवानें की ठोस रणनीति बनायें। जिससे प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में सरकारत्मक वातावरण बनें। मतदाताओं से डोर टू डोर संपर्क कर मतदान के लिए प्रेरित करें और पलायन कर बाहर गये ग्रामीणों को बुलाकर उनका मतदान सुनिश्चित  करायें।
संसद,भाजपा प्रत्याशी डी.डी.उइके एवं बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल के दौरे,
बैठकों में जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे,भाजपा जिला महामंत्री सुधाकर पवार, विधानसभा प्रभारी मधु पाटनकर ,जनपद उपाध्यक्ष कृष्णा लोखण्डे, नपउपाध्यक्ष सुरेश गायकवाड,बैतूल बाजार मंडल अध्यक्ष सुनील पवांर,पार्षद विजय पानकर,सरपंच नागोराव धोटे, कुण्डलिक डांगे,बूथ अध्यक्ष आशीष पंडाग्रे,महामंत्री विजय विश्वकर्मा,बूथ अध्यक्ष मंगलमूर्ति भोपते,संजय परिहार,राजकुमार काले, संजय मिश्रा,रमेश चौरे,जनपद सदस्य अनीता कुण्डलिक डांगे,कुंदन अवस्थी, अनुपम जावलकर,अविनाश चौहान,राम सिंह पटेेल,पीजी डांगे ,कपिल डांगे ,राजेश डांगे ,रामचन्द्र डांगे , भोजराज डांगे ,बाबर अली,यशवंत कापसे,मानिक उइके,राजेन्द्र शेषकर,उमेश नवडे,रामरतन वामनकर,मिश्री खातरकर,सरपंच महेश रावत,बूथ अध्यक्ष राजा वामनकर,बाबूलाल रावत,फत्तूलाल सूर्यवंशी ,मधु वागमोड़े,उमेश लिल्लोरे,दिनेश सूर्यवंशी ,दिनेश साहू,अनिल मडके,रामकिशोर उइके,सुरेश सूर्यवंशी सहित भाजपा नेता ,कार्यकर्ता ,पंचायत प्रतिनिधी एवं ग्रामीण मौजूद थे।