‘गांधी’, ‘सरफरोश’ और ‘वास्तव’ जैसी लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम कर चुके मराठी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सुनील शेंडे का निधन हो गया है। शेंडे ने यहां मुंबई में विले पार्ले पूर्व स्थित अपने घर पर रात एक बजे के करीब अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर पारशीवाडा स्थित श्मशान गृह में किया जाएगा। सुनील के परिवार में उनकी पत्नी ज्योति और दो बेटे ऋषिकेश और ओमकार हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता सुनील शेंडे का अंतिम संस्कार पारशिवाड़ा स्थित हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। बता दें कि दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे सरफरोश, गांधी, वासवा के अलावा काथुंग (1989), मधुचंद्रची रात (1989), जस बाप ताशे पोर (1991), ईश्वर (1989), नरसिम्हा (1991) जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

मराठी और हिंदी फिल्म उद्योग के जाने-माने अभिनेता सुनील शेंडे की मौत की वजह से उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।उनके एक करीबी ने अभिनेता के निधन की जानकारी साझा करते हुए लिखा, “हिंदी और मराठी में अभिनेय करने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सुनील शिंदे का आज निधन हो गया है। उन्होंने फिल्म गांधी में एक छोटी भूमिका निभाने के बाद 80 और 90 के दशक के हिंदी सिनेमा में कई छोटी लेकिन महत्वपूर्ण किरदार निभाए थे। उन्होंने सर्कस (टीवी-डीडी) में बाबूजी (सर्कस के मालिक) की भूमिका से प्रसिद्धि हासिल की थी।