मुंबई  । हाल ही में  ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का जिक्र किया है, जिसकी वजह से कई बार मुसीबत में पड़ गई हैं। इसके साथ उन्होंने फैंस के साथ उनके शर्मनाक पलों को साझा करने के लिए कहा है जब उन्हें बिना सोचे समझे बोलने के बाद मुसीबत में झेलनी पड़ी हो। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने मन की बातें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ करती हैं। 
ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मापने वाले इंचटेप से कुछ नापती नजर आ रही हैं और बताया कि कैसे बोलने से पहले न सोचने पर कैसे वह मुसीबत में पड़ गई हैं.अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘वे कहते हैं कि दो बार मापें और एक बार काटें। मैं ऐसा तब करती हूं जब मैं लिख रही होती हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि जब मैं बोलूं तो मैं इसे कर सकूं।हमेशा की तरह फिर मुसीबत में… सोच समझकर न बोलने की बीमारी के कारण कई बार मुसीबत में फंसी हूं, जोकि बेहद शर्मनाक है, ट्विंकल के कई फैंस ने हालांकि अपने पोस्ट में जिक्र किया कि  बोलने से पहले न सोचने की आदत से पीड़ित होने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।एक फैंन ने लिखा, ‘इस बीमारी से पीड़ित होने के लिए दिखावा करने से बेहतर है!’ 
एक फैन ने ट्विंकल को यह आदत जारी रखने को कहा, ‘हम नहीं सुधरेंगे।हम, जो इस ‘पैर में मुंह’ से पीड़ित हैं, बीमारी नहीं बदलेगी तो चिंता न करें, ट्राइब में शामिल हो जाए’।एक यूजर ने लिखा, ‘आपने बहुत सही तरीके से बात की !!! हां, मैं बीमारी और लक्षण भी साझा करता हूं…’ मालूम हो कि एक्ट्रेस से राइट बनीं ट्विंकल खन्ना अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने प्रशंसकों को खुश करने में कभी असफल नहीं होती हैं।अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से वह लोगों को या उलझन में डाल देती है या फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं।