टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की आत्महत्या के मामले में जिला कोर्ट ने वैशाली के बॅायफ्रेंड राहुल नवलानी की पत्नी दिशा को अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने जमानत आदेश में कहा है कि दिशा को गिरफ्तार करने की स्थिति में उसके द्वारा 50 हजार रुपये का मुचलका प्रस्तुत करने पर उसे रिहा किया जाए। पुलिस ने वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले राहुल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था और रिमांड के बाद से फिलहाल वह जेल में है, लेकिन उसकी पत्नी दिशा फरार थी।

दिशा ने वकील राहुल पेठे के माध्यम से कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसमें कहा गया था कि वैशाली की आत्महत्या से दिशा को कोई लेना देना नहीं है। सुसाइड नोट में भी दिशा के बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं लिखा है। कोर्ट ने दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद जमानत आवेदन स्वीकार कर लिया।

 आपको बता दें कि कई टीवी सीरियलों में काम करने वाली टीवी अभिनेत्री वैशाली ने अपने घर में पिछले माह 15 अक्टूबर की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर वैशाली ठक्कर के दोस्त राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया है।

 वैशाली के परिजनों ने आरोप लगाए थे कि राहुल की पत्नी भी वैशाली को मानसिक प्रताड़ना देती थी। वैशाली दूसरी जगह शादी करना चाहती थी, लेकिन राहुल और दिशा रिश्ते तुड़वा देते थे। पुलिस ने 19 अक्टूबर को राहुल को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से वह जेल में है। राहुल की पत्नी दिशा नवलानी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, लेकिन अब उसे अग्रिम जमानत मिल चुकी है।