मुंगेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 13 नवंबर की सुबह चुनावी सभा को संबोधित करने मुंगेली पहुंचे। यहां उन्होंने विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासी, गरीब, पिछड़े वर्ग के सभी लोग कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर नजर आ रहे हैं। यहां की महिलाओं ने भी ठान लिया है कि उन्हें अब कांग्रेस नहीं चाहिए। 
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ही अंदाज में यहां कहा कि यही नहीं अब तो कांग्रेस को भी यह समझ आ गई है कि चला-चली की बेला है, यहां अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का ही खेला है। उन्होंने कहा, कि आपको मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप जो धूप में इस तरह तप कर रहे हैं, आपकी यह तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं आपके तप के लिए विकास करके आपको वापस लौटाऊंगा, यह मैं गारंटी देता हूं। पीएम मोदी ने महारैली को संबोधित करते हुए आगे कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का यह जयघोष हो रहा है। पहला चरण कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण कांग्रेस अस्त, प्रथम चरण के मतदान से ही यह तो साफ हो चुका है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है।  उन्होनें कहा कि दिल्ली के जो राजनीतिक विश्लेषक और पत्रकार साथी हैं वो साफ कह रहे हैं कि शर्त लगा लो, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद चुनाव हार रहे हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पुराने समर्पित लोग तो खुद गुस्से में हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके साथ एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार करने और पैसों का अंबार लगाने के आरोप भी लगाए। उन्होंने दिल्ली के नेताओं को खरीदने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि अब कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है और कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति की यह जयघोष है।