इस साल की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इससे पहले इस सीरीज की रिलीज डेट बताई गई थी। 'परमानेंट रूममेट्स' के इस नए सीजन में सुमित व्यास और निधि सिंह के साथ-साथ सचिन पिलगांवकर, शीबा चड्ढा और शिशिर शर्मा सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

इस सीरीज का ट्रेलर काफी ज्यादा दिलचस्प और धमाकेदार है। इसने फैंस को भी काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है। चलिए देखते हैं क्या दिखाया गया है 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' के ट्रेलर में।

'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' के ट्रेलर में सुमित व्यास और निधि सिंह के किरदार में मिकेश और तान्या की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इन दोनों की लाइफ की नई झलक दिखाते हुए सीरीज का ट्रेलर शुरू होता है। दोनों खट्टी-मीठी नोकझोंक के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते है। इसके बाद यह कपल अपने फ्यूचर को लेकर बात करता है, जिसमें दोनों के अलग-अलग प्लान्स सामने आते हैं।

एक विदेश में जाकर सेटल होना चाहता है, तो दूसरा सोच विदेश न जाकर यहीं रहना चाहता है। इसी प्यारी सी नोकझोंक के साथ फैंस को यह ट्रेलर देखने को मिलने वाला है।

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' टीवीएफ द्वारा निर्मित और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 अक्टूबर, 2023 को आने वाली है।

'परमानेंट रूममेट्स' को लेकर श्रेयांश पांडे ने कहा कि वह तीसरे सीजन की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। इस सीरीज की हमारे दिलों में खास जगह रही है। मिकेश और तान्या के लिए हमें प्यार और सहयोग मिला, उसके बाद हम इसके अगले चैप्टर को आप तक पहुंचाने में काफी खुश हैं। इसके साथ ही सुमित व्यास ने यह भी कहा कि 'ये सीरीज उनके बहुत करीब है और वह मिकेश के रूप में वापसी करके बहुत खुश हैं।