गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने एक वर्चुअल इवेंट में वेब सीरीज ब्लडी ब्रदर्स का ट्रेलर रिलीज किया। इस सीरीज का निर्देशन शाद अली ने किया है, जबकि निर्माता बीबीसी स्टूडियोज और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है। ब्लडी ब्रदर्स एक डार्क कॉमेडी है, जो दो भाइयों की कहानी है। जयदीप अहलावत और मोहम्मद जीशान अय्यूब सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ब्लडी ब्रदर्स 18 मार्च को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है।

ब्लडी ब्रदर्स की कहानी दो भाइयों जग्गी और दलजीत के इर्द-गिर्द घूमती है। जयदीप अहलावत जग्गी और जीशान दलजीत की भूमिका में हैं। ट्रेलर के मुताबिक, एक दुखद कार दुर्घटना होने पर इन दोनों की लाइफ नियंत्रण से बाहर हो जाती है। सच्चाई को छुपाने के लिए झूठ बोलने का सिलसिला शुरू होता है और जैसे-जैसे झूठ बोलना बढ़ता जाता है, इसमें और अधिक लोग शामिल होते जाते हैं।

आखिर में दोनों भाइयों का इस पूरी गंभीर स्थिति से बचना मुश्किल हो जाता है। अब देखने वाली बात यह है कि ये भाई कितनी दूर तक झूठ को संभाल पाते हैं और इसके परिणाम कितने गंभीर होते हैं। 'ब्लडी ब्रदर्स' भाईचारे, रिश्तों, अपराध और ड्रामा की एक ट्विस्टेड कहानी है। सतीश कौशिक, श्रुति सेठ, टीना देसाई, जितेंद्र जोशी, माया अलग, मुग्धा गोडसे और यूरी सूरी सहायक किरदारों में दिखाई देंगे। बता दें, ब्लडी ब्रदर्स ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर 'गिल्ट' का इंडियन वर्जन है।