कार में बकरी चोरी कर भाग रहे तीन आरोपितों को ग्रामवासियो ने घेरा बंदी बना कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बछरांव की है। प्रार्थी आनंद मिंज ने नारायणपुर पुलिस से की गई शिकायत में बताया है कि उसने 22 मई अपनी पालतू बकरियों को चरने के लिए पास के जंगल छोड़ दिया था।

दोपहर को इसी गाँव का रहवासी कुरनेलियुस ने उसे बताया कि जंगल में चर रही बकरियों को कुछ अज्ञात लोग एक कार में भर कर भाग रहे हैं। इस पर, अन्य ग्रामवासियो के साथ मिल कर बाइक से कार का पीछा करने लगे। ग्रामवासियो को पीछे आता देख कर कार सवार, वाहन तेजी से दौड़ाने लगे। सामने से एक ट्रेक्टर के आ जाने से कार आगे नही बढ़ पाई और ग्रामवासियो ने कार को घेर लिया।

कार की तलाशी लिए जाने पर जंगल से चोरी किये चार बकरा और बकरी बरामद किया गया। कार में सवार तीन आरोपियों को ग्रामीणों ने नारायणपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए बकरी चोरो की पहचान अम्बिकापुर जिले के बतौली थाना क्षेत्र के डूमरपारा निवासी अशोक बादी, संजू उरांव और योगेश बादी के रूप में की गई है। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने धारा 379, 34 के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।