बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है,जिसमे पलक तिवारी, जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, भूमिका चावला जैसे कलाकार नजर आए थे। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब दर्शक इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सलमान खान की यह फिल्म ओटीटी पर नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फैंस को अजय देवगन की फिल्म भोला का भी बेसब्री से इंतजार है। भोला भी जल्द ही ओटीटी पर दस्त देने जा रही है। आइये जानें पूरी डिटेल्स। 

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। हालांकि सलमान की इस फिल्म ने भी हमेशा की तरह 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब यह एक्शन, ड्रामा फिल्म ओटीटी पर नजर आएगी। किसी का भाई किसी की जान 26 मई को जी5 पर रिलीज होगी। इसके बाद अब सलमान खान के फैंस फिल्म का ओटीटी पर मजा ले सकेंगे। 

भोला

वहीं, अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला भी ओटीटी पर नजर आने वाली है। यह फिल्म भी 26 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में दर्शकों को जमकर एक्शन देखने को मिलेगा। 

दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाईं कमाल

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। सलमान खान और अजय देवगन की तरह दर्शकों को भी इनकी फिल्मों से काफी उम्मीदें थी। हालांकि किसी का भाई किसी की जान और भोला ने कुछ खास इंप्रेस नहीं किया। अब देखना है कि इन फिल्मों को ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।