Alankrita Sahai Films: नेटफ्लिक्स की चर्चित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव पर स्क्वायर फुट से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अलंकृता सहाय इन दिनों म्यूजिक वीडियो कर रही हैं.

नेटफ्लिक्स की चर्चित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव पर स्क्वायर फुट से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अलंकृता सहाय इन दिनों म्यूजिक वीडियो कर रही हैं. पिछले साल पंजाबी सिंगर कुलविंदर बिल्ला के एलबम लल्ला लल्ला के वीडियो में वह नजर आई थीं और अब वह एक अन्य पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के नए एलबम के वीडियो में दिखेंगी. ब्लॉकबस्टर गानों पी पा के और अटेंशन में अलंकृता को काफी पसंद किया गया. हाल में उन्होंने सुपर हिट पंजाबी गाने गबरू के सिंगर जस्सी गिल के साथ उनके अगले गाने की शूटिंग की है. इस गाने की शूटिंग 12 फरवरी को हुई है. जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

हाईस्कूल स्वीटहार्ट्स

सुपर मॉडल और ग्लैम क्वीन अलंकृता सहाय इससे पहले भी जस्सी गिल के साथ अल्लाह वे गाने के वीडियो में आ चुकी हैं. अपने नए वीडियो के बारे में अलंकृता ने बताया कि यह दो हाईस्कूल स्वीटहार्ट्स का एक मजेदार और जोशीला ट्रैक है. गाने के बोल बढ़िया है और मुझे यकीन है कि यह सभी को पसंद आएगा. मिस दिवा अर्थ 2014 की विजेता अलंकृता ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, मगर फिर वह म्यूजिक एलबमों की तरफ मुड़ गईं. सात अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतने वाली अलंकृता को 2018 में सबसे पहले विक्की कौशल के अपोजिट फिल्म लव पर स्क्वायर फीट में बड़ा मौका मिला था.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

फिल्म लव पर स्क्वायर फीट (2018) में अलंकृता विक्की कौशल की बॉस की भूमिका में थीं. विक्की कौशल यहां ऐसे युवक के रोल में थे, जो बैंक में नौकरी करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने और अपना फ्लैट खरीदने के सपने देखता है. परंतु बैंक में उसकी बॉस (अलंकृति सहाय) उससे प्यार करती है. बॉस शादीशुदा है. वह एक्स्ट्रा मैरिटल रोमांस तो करते रहना चाहती है, मगर अपने पति को छोड़ना नहीं चाहती. अलंकृता के रोल को फिल्म में काफी पसंद किया गया था. इसी साल अलंकृति निर्देशक विपुल शाह की फिल्म नमस्ते लंदन में नजर आई थीं. वह फिल्म के हीरो अर्जुन कपूर की पड़ोसन की भूमिका में थीं. सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा स्टारर जबरिया जोड़ी में अलंकृता सहाय ने मच्छरदानी गाने पर आइटम डांस किया था. अलंकृता ने करियर की शुरुआत 2016 में हिमेश रेशमिया के एलबम में ऐक्टिंग के साथ की थी. इस साल वह फिल्म टिप्सी में नजर आने वाली हैं.