29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'स्पाइ' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होना शुरू हो गई है। 27 जुलाई से यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म प्राइम वीडियो पर प्राइम मेंबर्स देख सकेंगे। इसे भारत सहित 240 देशों में रिलीज किया गया है। फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया गया है।

क्या है फिल्म 'स्पाइ' की कहानी

लोगों को अक्सर जासूसी से जुड़ी फिल्में पसंद आती हैं, लेकिन ओटीटी पर इस थीम पर इतना कंटेट बन गया है कि लोग बोर होने लगे हैं। हालांकि, 'स्पाइ' में लोगों को कुछ अलग देखने को मिल सकता है। यह फिल्म जासूस जय के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खादिर नामक हथियार डीलर को खत्म करने के मिशन पर निकला है।

इस दौरान अपने मरे हुए भाई सुभाष की रहस्यमयी मौत से भी पर्दा उठाने की कोशिश में लगा रहता है। जय को अपने भाई सुभाष की रहस्यमय मौत के पीछे की सच्चाई को भी उजागर करना होगा। इसी दौरान उसे एक ऐसे शख्स का भी पता चलता है, जिसने नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़े दस्तावेज चुराए थे।

फिर उसे एक ऐसे वैज्ञानिक को भी रोकना होता है, जो भारत और चीन के बीच जंग कराना चाहता है। अब यह देखना होगा कि जय और उसके साथ उसे रोक पाते हैं या नहीं? पूरी फिल्म में जय और उसके साथी अलग-अलग खतरों से जूझते दिखाए गए हैं।

क्या है फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म 'स्पाइ' में निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं। वो इससे पहले 'स्वामी रा रा', 'कार्तिकेय 2' और '18 पेजेज' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। ऐश्वर्या मेनन, आर्यन राजेश, अभिनव गोमतम और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गैरी बीएच की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म

'स्पाइ' के डायरेक्टर गैरी बीएच की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म थी। उन्होंने कहा, 'स्पाइ को बनाना मेरे लिए एक खास अनुभव रहा है, क्योंकि डायरेक्टर के रूप में यह मेरी पहली फिल्म है। यह फिल्म एक्शन, थ्रिलर और ट्विस्ट्स से भरी हुई है, जो ना सिर्फ दर्शकों को बांधे रखेगी, बल्कि भरपूर मनोरंजन भी देगी।

सिनेमाघरों में इतना प्यार पाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है। मैं रोमांचित हूं कि फिल्म 240 से अधिक देशों पांच भाषाओं में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।