रायपुर। फिल्म द केरला स्टोरी के निर्माता अब छत्तीसगढ़ के बस्तर पर फिल्म बना रहे हैं। मुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस ने इंटरनेट मीडिया पर फिल्म के आधिकारिक लोगों ने पोस्टर लांच किया है। पोस्टर में जंगल, रायफल, धुंआ और नक्सल झंडा नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा गया है ‘छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा।’ इसके नीचे बस्तर लिखा है।

विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन की घोषणा

निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह फिल्म पांच अप्रैल 2024 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का नाम बस्तर होगा। फिल्म को केरला स्टोरी फिल्म बनाने वाले निर्माता विपुल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ही बना रहे हैं। इस जोड़ी ने इस पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म के कुछ हिस्सों को असल बस्तर में फिल्माया जाएगा।

हालांकि इस फिल्म में कलाकार कौन होंगे यह तय नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि बड़े निर्माता-निर्देशक की फिल्म होने के कारण इस फिल्‍म में बड़े कलाकारों को लिया जा सकता है। स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा।

बस्‍तर में नक्‍सल सबसे बड़ी समस्‍या है। इस फिल्‍म में इससे जुड़ी घटनाओं को दिखाया जा सकता है। इससे पहले भी नक्‍सलवाद समस्‍या पर कई फिल्‍में बन चुकी हैं। फिल्म निर्माता प्रकाश झा भी नक्सलवाद पर फिल्म ला चुके हैं, जिसमें अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अभिनय किया था।

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, आंखें, हालिडे, फोर्स, कमांडो, वक्त, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, द केरल स्टोरी'''', सनक, ब्लाकबस्टर वेब शो ह्यूमन जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।