बिलासपुर- जैसा कि नगर के सभी लोगों को ज्ञात है और स्मरण है की लगातार निरंतर 9 वर्षों से हिंदू नव वर्ष आयोजन समिति विक्रम संवत के प्रथम दिवस चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिवस एक भव्य शोभायात्रा स्थानीय पुलिस ग्राउंड से प्रारंभ करती है और वह अंत में तिलक नगर हनुमान जी के मंदिर में चरणों में समर्पित हो जाती है।
इस वर्ष भी नगर के सभी प्रभुत्वजनों, सामाजिक संस्थाओं विभिन्न सामाजिक अध्यक्षों एवं माताएं और बहनों को हिंदू नव वर्ष आयोजन समिति की और से आमंत्रित किया जाता है कि एक महा बैठक का आयोजन दिनांक 3 मार्च 2024 दिन रविवार दोपहर 3:00 बजे खाटू श्याम बाबा मंदिर पुराना श्याम टॉकीज के पास के हाल में रखी गई है।
इस बैठक में सभी सामूहिक रूप से चर्चा और विचार करके शोभायात्रा की भव्यता महत्व को किस तरह और बढ़ाया जाए का सार्वजनिक निर्णय लेंगे इस शोभायात्रा का इस वर्ष मिल का पत्थर स्थापित हो रहा है कि लगातार निरंतर एक ही बैनर के तले की शोभायात्रा अपने दसवें वर्ष में प्रवेश कर रही है।
इस शोभायात्रा के आयोजन समिति का ना ही कोई अध्यक्ष ना ही कोई सचिव सभी समान रूप से एक धर्म प्रेमी कार्यकर्ता के रूप में हिंदू नव वर्ष आयोजन समिति को प्रभु के कार्य समझकर करते आ रहे हैं
अतः सभी नगर के जनों से निवेदन है कि उक्त बैठक में उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाएं।