फिल्म शैतान के जरिए बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का एक नया अध्याय शुरू हो गया है। डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनी इस मूवी ने अब तक सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। ऑडियंस की तरफ से अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की इस सुपरनेचुरल थ्रिलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। 

इस बीच अब शैतान की ओटीटी रिलीज को लेकर सुर्खियां तेज हो गई हैं और थिएटर में दो सप्ताह से ज्यादा का समय बिताने वाली इस मूवी को डिजिटल प्लेफॉर्म पर देखने के लिए दर्शक बेताब नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि शैतान ओटीटी पर कहां रिलीज होगी। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शैतान

आज के दौर में ये चलन काफी आम हो गया है कि सफल मूवीज सिनेमाघरों में एक दो महीने चलने के बाद तुरंत ही ओटीटी पर रिलीज जाती हैं। इसके साथ फिल्म की रिलीज से पहले उसे डिजिटल राइट्स भी मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म खरीद लेते हैं। यही कथन शैतान के लिए पूरी तरह से फिट साबित होता है। 

इस बीच गौर करें शैतान क ओटीटी रिलीज को लेकर तो अजय देवगन की इस फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद रखे हैं। फिल्म के पोस्टर में भी साइड में नेटफ्लिक्स के नाम का जिक्र दिया गया है।

ऐसे में ये आसानी से कहा जा सकता है कि सिनेमाघरों के बाद शैतान सीधा इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि अभी इसी रिलीज डेट अनाउंस होना बाकी है। 

बॉक्स ऑफिस पर शैतान ने मचाया गदर

शानदार कहानी और स्टारकास्ट की दमदार एक्टिंग की बदौलत शैतान ने सफलता का स्वाद चखा है। रिलीज के 14 दिन के भीतर अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 118 करोड़ का उम्दा कलेक्शन कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में इस मूवी ने करीब 165 करोड़ की कमाई कर ली है।