पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 दर्शकों को काफी पसंद आई है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में जा रहे हैं वहीं फिल्म अच्छा कलेक्शन भी कर रही है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म करने वाली फिल्मों में से एक बन चुकी है। हालांकि, 'गदर 2' से इसकी तुलना की जाए तो उसके सामने ओएमजी 2 के आंकड़े बेहद कम हैं, लेकिन इस साल रिलीज हुई अच्छी-अच्छी फिल्मों के सामने ये तगड़ी साबित हुई हुई है। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले इसमें सीबीएफसी ने 27 कट्स लगाए हैं और इसको ए सर्टिफिकेट दिया है। इस वजह से टीनएज बच्चे इस फिल्म को नहीं देख सकते हैं। अब मेकर्स ने इस बात की घोषणा की है इस फिल्म को ओटीटी पर बिना किसी कट के रिलीज किया जाएगा। 

निर्देशक अमित राय चाहते थे कि हर कोई उनकी हालिया रिलीज ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में देखे, लेकिन उनकी यह इच्छा सीबीएफसी द्वारा कुछ संशोधनों और ए प्रमाणपत्र के साथ फिल्म को मंजूरी देने के बाद अधूरी रह गई। अमित राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता। हमने उनसे फिल्म यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए विनती की, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने अंत तक उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन फिर कुछ दूर वह चले कुछ दूर हम चले और फिल्म संशोधनों के साथ रिलीज हो गई है।

अमित राय ने आगे कहा, 'हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म का इरादा साफ था। कोई भी दर्शकों को उत्तेजित नहीं करना चाहता था, इसलिए उन्हें यह पसंद आई। हमने कहानी को इस तरह से पेश किया है कि यह अश्लील नहीं लगे। हमने वास्तविकता के बारे में बात की, लेकिन तरीके से।'

बिना कट के करेंगे रिलीज

इसके बाद अमित राय से सवाल किया गया कि क्या टीम ओएमजी 2 को बिना किसी कट्स के साथ ओटीटी पर उपलब्ध कराई जाएगी। इसपर अमित राय ने हां कहा। उन्होंने कहा, हमने तय किया है कि हम मूल फिल्म दिखाएंगे, एक ऐसी फिल्म जिसे सेंसर कभी नहीं चाहता था कि लोग देखें, लेकिन जनता ने फिल्म देखी है और अपना फैसला दिया है।