सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का बोलबाला लोगों में कम होने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब 500 करोड़ के सफर पर निकल पड़ी है।

'गदर 2' को बीते 13 दिन

दूसरे हफ्ते के शुरुआती वीक डेज में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट जरूर देखी गई, लेकिन ठीक-ठाक कमाई कर 'गदर 2' 400 करोड़ के पार निकल चुकी है। जानिए 13वें दिन 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया।

फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

तारा सिंह, सकीना और उनके बेटे तीजे की कहानी को दूसरे हफ्ते भी लोगों का प्यार मिल रहा है। अपने बेटे को पाकिस्तान से इंडिया वापस लाने गए तारा सिंह ने ऐसा बवाल काटा कि बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे। फिल्म 13वें दिन करीब 10 करोड़ कमाने में कामयाब रही। इससे फिल्म का कुल कलेक्शन 410.70 करोड़ हो गया है।

वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में यह फिल्म रजनीकांत की 'जेलर' से महज एक करोड़ की दूरी पर है। दुनिया भर में फिल्म ने 522.8 करोड़ कमा लिए हैं। वहीं, इंडिया ग्रास की बात करें, तो 472.8 करोड़ फिल्म ने कमाई की है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म

अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें, तो हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्मों की रैंकिंग में नंबर चार पर आ गई है। गदर 2 ने पहले ही 'दंगल' और 'वॉर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसके बाद अब फिल्म 'पठान' और 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर बढ़ रही है।

क्या है 'गदर 2' की स्टोरी?

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म गदर 2 साल 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म में दिखाया गया है कि तीजे (उत्कर्ष शर्मा) सेना ज्वाइन करना चाहता है। वह नौकरी के लिए घर से निकलता है, लेकिन किसी कारणवश पाकिस्तान में फंस जाता है। तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे को बचाने और पाकिस्तान से इंडिया वापस लाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं।