28 सितंबर को सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुईं थी. इनमें ‘फुकरे 3’ से लेकर द वैक्सीन वॉर और चंद्रमुखी 2 शामिल है. हालांकि तीनों फिल्मों में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे 3’ ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की और इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कलेक्शन कर रही है. ‘फुकरे 3’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसन शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान को भी पछाड़ दिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘फुकरे 3’ रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को कितनी कमाई कर सकती है?

फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट  ‘फुकरे 3’ को पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म को देखने के लिए वीकडेज में भी दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. वहीं कमाई की बात करें तो ‘फुकरे 3’ ने भारत में 8.82 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की थी इसके बाद इस कॉमेडी फिल्म ने दूसरे दिन 7.81 करोड़ कमाए. तीसरे दिन  फुकरे 3 के कलेक्शन में 49.42 प्रतिशत का इजाफा देखा गया और इसने 11.67 करोड़ का कलेक्शन कर डाला.

 वहीं अपने पहले रविवार को, फिल्म ने दिन के हिसाब से अपना हाईएस्ट कलेक्शन 15.18 करोड़ रुपये किया.  सोमवार को फिल्म ने 11.69 करोड़ कमाए थे वहीं  मंगलवार को फिल्म ने 4.11 करोड़ बटोरे और बुधवार को ‘फुकरे 3’  3.65 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘फुकरे 3’ की रिलीज के आठवें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘फुकरे 3’ ने भारत में 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की एक और हिट फिल्म बनने की राह पर तेजी से बढ़ रही है. हालांकि कल मिशन रानीगंज के साथ भूमि पेडनेकर की थैंक यू फॉर कमिंग भी रिलीज हो रही है. ऐसे में ‘फुकरे 3’ को अक्षय कुमार और भूमि की फिल्मों से मुकाबला करना होगा. देखने वाली बात होगी कि ‘फुकरे 3’ इन नई फिल्मों के आगे कितने नोट छापती है.

‘फुकरे 3’ में अली फजल ने किया है कैमियो

‘फुकरे 3’ वहीं से शुरू होती है जहां दूसरा भाग खत्म हुआ था. ‘फुकरे’ 2013 में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसके बाद साल 2017 ‘फुकरे रिटर्न्स ’ रिलीज़ हुई और अब फिल्म की तीसरी किस्त सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. गौरतलब है कि तीसरी इंस्टॉलमेंट में अली फज़ल ने सिर्फ एक कैमियो किया है. हालांकि बाकी सभी कलाकार फिल्म में बरकरार रखे गए हैं.