शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 'द आर्चीज' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। बीते दिनों खबर आई कि सुहाना ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है। अब सूत्रों के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म 'द आर्चीज' में काम करने वाली सुहाना इकलौती कलाकार नहीं हैं, जिन्होंने दूसरा प्रोजेक्ट साइन किया हो। उनके अलावा एक और कलाकार के हाथ भी नई फिल्म लग गई है। और, वह कलाकार हैं वेदांग रैना।

'द आर्चीज' में सुहाना खान के को-स्टार वेदांग रैना ने भी अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है। कहा जा रहा है कि वेदांग वासन बाला की अगली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनेगी। बताया जा रहा है कि करण जौहर और वासन बाला फिल्म 'द आर्चीज' में वेदांग की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए हैं। डेब्यू फिल्म में वेदांग की प्रस्तुति देखने के बाद दोनों ने उन्हें अपनी फिल्म में लेने का फैसला किया।

बात 'द आर्चीज' की करें तो इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। सुहाना और वेदांग के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म ओेटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।बात आलिया के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म आज रिलीज हुई है। वासन बाला की फिल्म पर वह अगस्त से काम शुरू करेंगी। इस फिल्म में एक्शन सीन्स होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस 'हार्ट ऑफ स्टोन' के जरिए हॉलीवुड डेब्यू भी करने को तैयार हैं। यह भी चर्चा है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में भी आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।