निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने दुनियाभर में धमाल किया था। कम बजट में बनी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर इस फिल्म ने 250 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की थी, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

अब हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'कश्मीर अनरिपोर्टेड' लेकर आ रहे हैं। जिसका टीजर विवेक अग्निहोत्री ने अपने फैंस के साथ शेयर किया और साथ ही बताया कि यह 'द कश्मीर फाइल्स' की फॉलोअप कहानी है।

सीरीज 'कश्मीर अनरिपोर्टेड' का टीजर आउट

विवेक अग्निहोत्री ने बुधवार को 'कश्मीर अनरिपोर्टेड' का टीजर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस 1 मिनट के टीजर से उन्होंने उन्होंने कश्मीरी पंडितों के दर्द को उन्हीं की जुबानी दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है।

कश्मीर अनरिपोर्टेड में कई असल लोग अपनी खुद के साथ घटी कहानी को बताते हुए नजर आएंगे। इस टीजर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कैप्शन में लिखा, "बहुत सारे नरसंहार करने वाले, आतंक के समर्थक और भारत के दुश्मनों ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर सवाल उठाए। अब आपके लिए हम कश्मीर में हिन्दुओं के नरसंहार का अश्लील सच लेकर आए हैं।"

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'कश्मीर अनरिपोर्टेड'

इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आगामी डॉक्यु सीरीज कश्मीर अनरिपोर्टेड का एक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, "हमारी वेब सीरीज कश्मीर अनरिपोर्टेड कश्मीर में हिन्दुओं के नरसंहार की सभी फाइलें, शोध और पूरी सच्चाई को आप लोगों को दिखाने के लिए तैयार है। क्या आप इस नेकेड और अश्लील सच को हैंडल कर सकते हैं।" आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की ये डॉक्यु सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर प्रसारित होगी। विवेक अग्निहोत्री की 'कश्मीर अनरिपोर्टेड' की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। 

पांच साल तक कश्मीर अनरिपोर्टेड पर की रिसर्च- विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत करते हुए ये बताया था कि वह अपनी इस डॉक्यु सीरीज में कश्मीरी पंडितों के पलायन से लेकर उनके नरसंहार तक की कहानी को बहुत ही गहराई से बताने वाले हैं। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ये भी बताया था कि उन्होंने इस सीरीज के लिए पांच साल तक कश्मीरी पंडितों से जुड़े हुए मुद्दों, समस्याओं पर रिसर्च किया और उसके बाद ही वह इस सीरीज को लेकर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इजरायली फिल्ममेकर नादव लपिड ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को एक प्रोपेगेंडा और अश्लील फिल्म बताया था।