अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज के बाद से ही इसके सीक्वल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों मेंं पुष्पा द रूल का नाम भी शामिल है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर हाल ही में एक बड़ा अपडेट आया है। मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म का टीजर लॉन्च करने की जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं। 

पुष्पा 2 पर आया नया अपडेट

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर इसका टीजर लॉन्च कर फैंस को बड़ा तोहफा दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि आठ अप्रैल को फिल्म का टीजर जारी किया जा सकता है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस अपडेट ने निश्चित रूप से अल्लू के प्रशंसकों को बेहद उत्साहित कर दिया है।

फर्स्ट लुक में दिखा था अल्लू का अलग अंदाज

पिछले साल पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था। इसमें अभिनेता साड़ी पहने हुए नजर आए थे। उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था। साल 2021 में रिलीज पुष्पा: द राइज को सुकुमार ने ही लिखा और निर्देशित किया था। 

कैमियो रोल में इन सितारों के नाम की चर्चा

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कोरोना काल में यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु भी कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।