बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद से शादी कर ली है। एक्ट्रेस की शादी की खबरों ने महीने भर से जोर पकड़ रखा था। हाल ही में, स्वरा की विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें वह अपने माता-पिता से दूर होने पर फूट फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही थीं। अब स्वरा के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें स्वरा की ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

स्वरा ने दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद सीधे बरेली में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया है। इस दौरान स्वरा के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ लगी रही। स्वरा दिल्ली से सीधे बरेली पहुंचीं। बरेली के होटल में आराम करने के बाद उन्हें उनके मेकअप आर्टिस्ट ने बखूबी तैयार किया। स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज करने के बाद एक बार फिर अपनी शादी बड़े धूमधाम से की।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में स्वरा ने अपने रिसेप्शन में एक पाकिस्तानी डिजाइनर का बेज लहंगा पहना और एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी वियर किया था, जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनके शौहर फहाद ने एक सफेद शेरवानी और सफेद और सुनहरे दुपट्टे के साथ एक गोल्डन कलर का कुर्ता पहना था। एक-दूसरे के साथ दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। 

स्वरा ने हाल में, अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें साझा की और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेज लहंगे में अपने फोटोशूट की एक फोटो भी शेयर की। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, ‘इस लहंगे को बेहद खूबसूरती से बनाया गया है। आप का बहुत-बहुत धन्यवाद की आपने इसे सरहद उस पार से मुझे भेजा है। इस खूबसूरत लहंगे को मेरे लिए बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके बाद स्वरा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।’

स्वरा के रिसेप्शन वाले लहंगे को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अपने देश में लहंगे की कमी हो गई थी क्या, जो सरहद के उस पार से मंगवानी पड़ गई।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम और क्या- क्या करने वाली हो आप।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘भाई गजब, लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए क्या-क्या करते हैं।’