बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। अभिनेत्री हाल ही में, एक बेटी की मां बन गई हैं और हाल ही में, अभिनेत्री ने धूम धाम से पति फहाद अहमद संग अपनी बेटी की छठी भी मनाई थी। अब मां बनने के बाद पहली बार स्वरा ने बेटी के जन्म का एक्सपीरियंस साझा किया है और कुछ दिलचस्प किस्सों का भी खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं।

अभिनेत्री  स्वरा भास्कर  बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। इसके साथ ही वह हर मुद्दे पर अपने बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं और फिलहाल पति फहाद अहमद के साथ पैरेंटिंग के खूबसूरत पल एंजॉय कर रही हैं।

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताते हुए कहा, 'यह एक ब्लेसिंग है। यह मेरे द्वारा अब तक किया गया सबसे कठिन काम भी है। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि महिलाएं सदियों से बिना एपिड्यूरल के और कई बार ऐसा कर चुकी हैं। बेटी के जन्म के बाद मुझे समझ में आया की आखिर मां का दर्जा भगवान से ऊपर क्यों दिया गया है।'

आगे स्वरा ने डिलीवरी के दौरान उनका साथ देने के लिए मेडिकल टीम और अपने परिवार के सदस्यों के प्रति भी आभार व्यक्त किया है।अभिनेत्री ने कहा, 'फहाद और मैं हमारे डॉक्टर्स टीम, कर्मचारियों ,अस्पताल, हमारे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से मिली सभी मदद और समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं। इस वक्त में आप सभी के सहयोग और प्रार्थना ने हमें बहुत हिम्मत दी है।'

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी साल 16 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद से शादी की थी। शादी के कुछ महीनों के बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।