श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 51 गेंदों में नाबाद 112 रन बनाए। उनकी इस पारी में नौ छक्के और सात चौके शामिल थे। उनकी इस पारी के चलते भारत ने 228 रन का बड़ा स्कोर बनाया और सीरीज का निर्णायक मुकाबला 91 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। 

सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए टी20 में तीसरी बार शतकीय पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी देखकर दिग्गज भी उनके कायल हो गए विराट कोहली भी इनमें से एक थे। कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सूर्यकुमार यादव की फोटो शेयर की और दो फायर इमोजी भी लगाए। इसके साथ ही दो ताली बजाने वाले इमोजी भी थे। 

भारत को मैच जिताने के बाद जब सूर्यकुमार यादव वापस लौट रहे थे तो उनकी फैन फॉलोइंग देखने को मिली। श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की थी, निश्चित रूप से स्टेडियम में मौजूद हर इंसान को उन्होंने अपना फैन बना लिया था। लोग उनकी फोटो लेने और उनसे हाथ मिलाने के लिए बेताब थे। 

जब सूर्यकुमार ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले अपना फोन चेक किया। इंस्टाग्राम पर उन्हें कई दिग्गजों ने बधाई दी थी। विराट कोहली भी इनमें से एक थे। विराट की इंस्टाग्राम स्टोरी में खुद को देखकर सूर्या काफी भावुक हो गए। उन्होंने जवाब में लिखा कि भाऊ बहुत सारा प्यार, जल्द मिलेंगे। स्टेडियम से बाहर जाते समय भी सूर्यकुमार ने कहा कि उन्होंने विराट कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी में जगह बना ली है। इस समय उनके चेहरे के भाव कह रहे थे कि उनके लिए यह किसी उपलब्धि से कम नहीं है।

इसके बाद वह स्टेडियम से बाहर निकले तो फैंस ने उनके लिए केक का इंतजाम भी किया था। उन्होंने केक काटा और सभी का धन्यवाद किया। बीसीसीआई ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के अंत में सूर्यकुमार यादव ने सभी का शुक्रिया अदा किया।