सुपर स्टार गोविंदा को बहुत भाया बैतूल, भोपाल से नागपुर जाते समय बैतूल  में बिताया समय 

 

अनिल वर्मा 

 

 

Betul  mp- प्रसिद्ध अभिनेता  को बैतूल  बहुत भाया  उन्होंने एक होटल में रुककर चाय नास्ता भी किया !दरअसल गोविंदा भोपाल से नागपुर सड़क मार्ग से जा रहे थे इसी दौरान बैतूल  क़े पास पाढर हाइवे पर बने मेघना रेस्ट्रोरेंट  में रुककर समोसे का स्वाद भी लिया |होटल मेघना के संचालक संजय लाहोरिया ने बताया कि गोविंदा करीब एक घंटे तक रूके और उन्होंने श्री लाहोरिया से बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य और बैतूल के जंगल के संबंध में जानकारी भी ली। उन्होंने श्री लाहोरिया से चर्चा करते हुए अपने मन की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि धपाड़ा क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं इसके लिए कोई अच्छी जमीन उनको मिलेगी तो वे जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने अपने मन की बात करते हुए यह भी कहा कि इस फिल्म सिटी में फिल्म बनाने का भी उनका मन है। इसलिए जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर कार्य करना है।

देखें  वीडियों 

 

गोविंदा ने श्री लाहोरिया से कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के बारे में भी जानकारी ली कि इस फिल्म की शूटिंग कहा पर हुई। उन्होंने यह भी पूछा कि बरेठा घाट से सारनी का सीएचपी कितनी दूरी पर है और शूटिंग कितने दिन तक चली।

फिल्म अभिनेता गोविंदा भोपाल से सड़क मार्ग से नागपुर और वहां से प्लेन से मुम्बई जाएंगे। उनका सड़क मार्ग से आने का मुख्य उद्देश्य बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य को देखना था और इस पर आगे अपने प्रोजेक्ट को शुरू करने की बात कहि !