सनी देओल ने जल्द ही पर्दे पर गदर मचाने के लिए कमर कस ली है। 'गदर-2' के साथ एक्टर 22 साल के बाद अपनी सकीना के साथ लौट रहे हैं। फिल्म की रिलीज को तो अभी समय है, लेकिन हाल ही में मुंबई में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च किया गया।

जहां सनी देओल 'तारा सिंह' के गेटअप में आए, तो वहीं अमीषा पटेल 'सकीना' बनकर। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी देओल ने मीडिया के सभी सवालों के जवाब दिए।

इस दौरान गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल ने हिंदुस्तान और पाकिस्तान के रिश्ते पर खुलकर अपने दिल की बात रखी, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने राजनीति पर भी बेबाक बोल बोले।

दोनों मुल्कों के लोग झगड़ा नहीं चाहते- सनी देओल

सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' में इस बार लाहौर दिखाया जाएगा, जहां से वह अपने बेटे को लाने के लिए हद से गुजरते हुए नजर आएंगे। हाल ही में गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर इंडिया और पाकिस्तान के रिश्तों पर बात करते हुए सनी देओल ने कहा, "भारत और पाकिस्तान दोनों की तरफ से उतना ही प्यार है, ये पॉलिटिकल गेम है, जो सब नफरत पैदा कर रहा है। यही चीज आप मेरी फिल्म में भी देखेंगे। लोग आपसी झगड़ा नहीं चाहते हैं। हम सब एक ही मिट्टी के बने हुए हैं। कहीं कुछ लेन-देन की बात नहीं होती, बात होती है सिर्फ इंसानियत की।" आपको बता दें कि गदर के बाद गदर 2 की कहानी भी भारत-पाकिस्तान की थीम पर आधारित है।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'गदर-2'

गदर 2 की रिलीज डेट की बात करें तो, ये फिल्म 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' से होने वाली है।

'गदर 2' में अब सनी देओल का बेटा बड़ा हो चुका है। अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा फिल्म में 'जीते' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। गदर-2 कुछ पुरानी यादों को ताजा करेगी, तो वहीं कहीं फिल्म में नया फ्लेवर और दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।