बॉलीवुड के हीमैन सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट की रिलीज डेट तय हो गई है। निर्देशक आर बाल्की की यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का नया अवतार देखने को मिलने वाला है। दरअसल, बिग बी इस फिल्म से म्यूजिक कंपोजर के रूप में डेब्यू करेंगे। बता दें कि अमिताभ आर बाल्की के सहयोगी हैं और उन्होंने फिल्म का आखिरी टाइटल ट्रैक तैयार किया है। आर बाल्की ने बताया कि यह बतौर म्यूजिक कंपोजर अमिताभ बच्चन की डेब्यू फिल्म है। बिग बी ने यह फिल्म देखी, जिसके बाद उन्होंने पियानो पर एक राग तैयार करके फिल्म को जीवंत बना दिया। आर बाल्की के मुताबिक, इस फिल्म के माध्यम से बिग बी ने अपनी भावनाओं का इजहार किया है। यह कंपोजिशन फिल्म के लिए उनका तोहफा है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा ही कोई कलाकार होगा, जो संवेदनाओं के मामले में बिग बी को पछाड़ सकता है।

फिल्म  'चुप' के माध्यम से दिग्गज फिल्म निर्माता गुरु दत्त और उनकी क्लासिकल फिल्म 'कागज के फूल' को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गई है। इस फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गाडाऔर गौरी शिंदे ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, पेन मरुधर इस फिल्म के ऑल इंडिया डिस्ट्रिब्यूटर हैं।